हीरोइन को मिली धमकी 'मुंह खोलोगी तो बॉलीवुड में तुम्हारा करियर बर्बाद कर देंगे'


कंगना रनोत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रंगून' को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। वो जमकर फिल्म के प्रमोशन में लगी हैं। हाल ही में कंगना ने एक बार फिर अपने और ऋतिक रोशन के बारे में बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ये बयान पीटीआई से बातचीत के दौरान दिया।

कंगना ने ऋतिक पर निशाना साधते हुए कहा कि उस केस के बाद से बड़े-बड़े लोग उन्‍हें धमकियां देते थे। कंगना ने बताया, 'बॉलीवुड के कई बड़े लोग मुझे अपने घर बुलाते थे। वो मुझसे कहते थे कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो वो बॉलीवुड में मेरा करियर खत्म कर देंगे।'

कंगना आगे कहती हैं, 'लेकिन ये सब मेरे लिए मायने नहीं रखता है क्योंकि वो चैप्टर मेरे लिए कब का खत्म हो चुका है। मुझे धमकियों और लड़ाई से डर नहीं लगा क्योंकि मुझे पता था कि मैं कुछ गलत नहीं कर रही हूं।'

कंगना ने यहां एक और बात का खुलासा किया कि उनकी जिंदगी में कोई ऐसा है जिससे वो प्यार करती हैं। वो उस शख्स से जल्द ही शादी करेंगी। हालांकि उन्होंने उस शख्स के बारे में कुछ नहीं बताया। अब हर किसी कंगना की फिल्म के साथ उनकी शादी का भी इंतजार है।

बता दें कि कंगना की फिल्‍म 'रंगून' 24 फरवरी को रिलीज होगी। निर्देशक विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में सैफ अली खान और शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म दूसरे विश्व युद्घ के समय की प्रेम कहानी पर आधारित है।

Source: amarujala.com
Share on Google Plus

About Unknown

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments: