मीडिया वालों ने ये क्या पूछ डाला 'क्या शाहरुख के साथ सोये हो?


मशहूर फिल्मकार करण जौहर ने अपने जीवन के कई विवादित प्रसंगों पर एक टीवी इंटरव्यू में खुलकर बातें की हैं। उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार वीर सांघवी को एक इंटरव्यू में कहा कि उनके और काजोल के बीच का चैप्टर हमेशा के लिए बंद हो गया है। उन्होंने कहा कि यह दोस्ती इतिहास बन गई है जिसे बहाल नहीं किया जा सकता।

वे काजोल के साथ रिश्ते में आई कड़वाहट के लिए उनके पति अजय देवगन को जिम्मेदार ठहराते हैं। जौहर ने इस इंटरव्यू में कहा, ''वह मुझ पर फोन पर चिल्लाए थे। अजय ने कहा कि उनकी पत्नी के बारे में मैंने एक पार्टी में कुछ कहा था। इसकी कोई वजह नहीं थी कि कोई फोन पर कुछ भी सुना दे। आपको अगले को खुद का बचाव करने के लिए मौका देना होगा। मैं उस वाकये को भूल जाऊंगा लेकिन बाद में काजोल ने केआरके विवाद में अपने पति का समर्थन कर हमारे रिश्ते के ताबूत में आखिरी कील ठोक दी।''

करण जौहर की फिल्म 'ऐ दिल मुश्किल' और अजय देवगन की 'शिवाय' एक ही दिन रिलीज हुई थी। अजय देवगन ने आरोप लगाया था कि करण जौहर ने कमाल आर खान को उनके बारे में गंदा ट्वीट करने के लिए रिश्वत दी थी।

करण जौहर ने कहा, ''अजय ने इस पर बयान दिया और जांच करने की बात कही। काजोल ने इसे शॉकिंग कर रीट्वीट किया। मैं महसूस करता हूं कि काजोल को मेरे बारे में अपने पति को ऐसा कहने की इजाजत नहीं देनी चाहिए थी। उन्हें ऐसे बढ़ावा नहीं देना चाहिए था। तीसरी बात यह कि काजोल को इस पूरे घटनाक्रम के लिए मुझे फ़ोन कर सॉरी बोलना चाहिए था। अब वह मेरी जिंदगी से दफा हो गई हैं।''

करण जौहर ने उस वाकये के बारे में भी बताया जब उनसे एक पत्रकार ने शाहरुख खान के साथ सोने की बात पूछी थी।
उन्होंने कहा कि पत्रकार के इस सवाल पर उन्होंने उससे पूछा था, ''क्या मैं पूछूँ कि तुम अपने भाई के साथ सोते हो?

'शाहरुख खान मेरे भाई जैसा हैं '

करण बताते हैं उस पत्रकार का जवाब था- 'क्या बात कर रहे हो?'

करण कहते हैं, "शाहरुख़ मेरे परिवार की तरह हैं। यह एक डरावनी सोच है। मतलब आप अफवाहों में भरोसा करते हैं। यदि दो पुरुष करीब हैं और उसमें एक कथित रूप से समलैंगिक है तो क्या इसका मतलब यह हुआ कि दोनों के बीच अफेयर है?''

इस फिल्मकार ने कहा, ''मैं अपने किसी भी पुरुष दोस्त के साथ डिनर पर जाने से डरा रहता हूं ताकि कोई यह न सोचे कि मैं उसके साथ सो रहा था।''

Source:amarujala.com
Share on Google Plus

About Unknown

    Blogger Comment
    Facebook Comment